महज चार साल की बच्ची को घर से अगवा कर ले गया युवक और फिर उसके साथ...

Samachar Jagat | Thursday, 30 Aug 2018 01:38:30 PM
accused arrested for rape with four-year-old girl in Varanasi

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने महज चार साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामला वाराणसी के फूलपुर इलाके का बताया जा रहा है। आरोपी ने इस वारदता को 28 अगस्त को अंजाम दिया था। इस संबंध में पीडि़त बच्ची के पिता ने स्थानीय थाने में माला दर्ज कराया था। उधर मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया और जांच शुरू की। बताया जा रहा है कि आरोपी इस वारदात को अंजाम देने के बाद इलाके से फरार हो गया था। जिसे पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

कलयुगी बहू ने सास के साथ ही किया था ऐसा, पढक़र चौंक जाएंगे आप

पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के फूलपुर इलाके में साढ़े चार साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि पीडि़ता के पिता की शिकायत पर पुरारघुनाथपुर निवासी नीरज को गिरफ्तार किया है।

वकील का महिला को छोड़ 19 साल के युवक पर आया दिल, घर बुलाकर कर डाला उसके साथ...

आरोप है कि 28 अगस्त की रात उसने इसी गांव की साढ़े चार वर्ष की एक बच्ची को उसके घर से उठाकर खेत में ले जाकर उसे अपनी हवश का शिकार बनाया था। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि मासूम बच्ची के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गांव से गिरफ्तार कर लिया।

तीन माह के बेटे और छह साल की बेटी की हत्या करते समय थोड़े भी नहीं कांपे पिता के हाथ

उस पर पास्को तथा भारतीय दंड संहिता की 376 सहित विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस का दावा है कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि गिरफ्तार करने के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.