ट्रेन में सो रही महिला को डरा धमकाकर युवक ने किया ऐसा...

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Aug 2018 10:59:18 AM
Accused arrested for rape with women in Jabalpur

जबलपुर। मध्यप्रदेश में एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। यहां एक महिला को युवक ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामला जबलपुर जिले का बताया जा रहा है। आरोपी ने इस वारदात को चलती टे्रन में अंजाम दिया। इस संबंध में पीडि़ता ने जीआरपी पुलिस को युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। उधर मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

चोरी की 38 मोटरसाइकिल और चार वाहन के साथ पांच गिरफ्तार

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि विध्यांचल एक्सप्रेस में कल रात्रि जबलपुर के ही मदन महल स्टेशन से 30 वर्षीय महिला और उमेश उर्फ मुन्ना वाल्मीकि सवार हुए थे। रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि महिला कचरा बीनने का काम करती है और मदन महल स्टेशन के समीप रहती है। वहीं युवक कवर्धा हाउस के पास रहता है और मजदूरी का काम करता था। बताया जा रहा है कि ये दोनों ट्रेन के पीछे से तीसरे नम्बर की बोगी में सवार थे।

वडोदरा में महिला से सामूहिक बलात्कार, दो गिरफ्तार

ट्रेन रात्रि 8.40 बजे जबलपुर स्टेशन से कटनी के लिए रवाना हुई थी। बताया जा रहा है कि इस बोगी में सिर्फ दो या तीन यात्री ही थे। जब महिला को नींद आ रही थी तो वह बोगी के पीछे की सीट पर लेट गई। इस दौरान आरोपी युवक वहां आया और उसे डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब आरोपी महिला के साथ दुष्कर्म कर रहा था उसी दौरान जीआरपी का एक गार्ड बोगी में गश्त के लिए आया। इस दौरान उसने महिला और युवक को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया।

दंपति की लूटपाट के बाद हत्या, हाइवे पर गुस्साएं ग्रामीणों ने लगाया जाम

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार बताया जा रहा है कि महिला और युवक दोनों ही शराब के नशे में थे। गार्ड ने जब ट्रेन कटनी पहुंची तो महिला और आरोपी को पुलिस के सामने पेश किया। इस दौरान महिला ने आरोपी युवक के खिलाफ जीआरपी में मामला दर्ज करवाया। जीआरपी कटनी ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जबलपुर अीआरपी को सौंप दिया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.