कुख्यात सटोरिया गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 25 Apr 2019 03:01:05 PM
Arrested notorious speculator

श्रीगंगानगर। राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के रावला और बीकानेर जिले के खाजूवाला कस्बों में पुलिस ने कल रात कार्रवाई करते हुए हनुमानगढ़ के कुख्यात चिमनलाल सेठ के एक बड़े गुर्गे गुरदीपसिंह को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि बीकानेर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक डॉक्टर बी एल मीणा द्वारा गठित पुलिस के विशेष दल ने खाजूवाला में छापे मारे जहां कई व्यक्तियों को पर्ची सट्टा करने के आरोप में पकड़ा। 

इनसे हुई पूछताछ के बाद रावला थाना पुलिस ने रावला के वार्ड नं. 12 में एक होटल पर छापामार कुख्यात सटोरिये चिमन सेठ के गुर्गे गुरदीपसिंह को गिरफ्तार करके उससे 94 लाख 53 हजार 165 रूपये के हिसाब-किताब और 13 हजार तीन सौ रूपये नगद, एक एंड्रोयड मोबाईल बरामद किया।
 
रावला के थाना प्रभारी अमरजीत चावला ने बताया कि गुरदीप सिंह पहली बार पकड़ में आया है। उल्लेखनीय है कि कुख्यात सटोरिये चिमन सेठ को सट्टे के आरोप में गिरफ्तार कर पुलिस जेल भेज चुकी है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.