नोएडा में युवती के साथ बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 10 Sep 2018 03:58:33 PM
Arrested with rape, molestation with young woman in Noida

नोएडा। नोएडा के सूरजपुर क्षेत्र के डेल्टा सेक्टर में रहने वाली एक युवती के साथ एक युवक ने अपने घर पर धोखे से बुलाकर दो दिन पहले कथित रूप से बलात्कार किया। युवती एक नामी कंपनी में एचआर मैनेजर है। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सूरजपुर थाने के प्रभारी मुनीष चौहान ने बताया कि एक बड़ी कंपनी में एचआर मैनेजर के पद पर काम करने वाली युवती ने थाना सूरजपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 2 दिन पहले राहुल नामक युवक उससे मिला। इसके बाद दोनो ने बातचीत करनी शुरू कर दी।शिकायत में कहा गया है कि रविवार की रात राहुल ने मनीषा को फोन करके मिलने के लिए बुलाया तथा धोखे से उसे अपने घर ले गया। राहुल ने मनीषा को शराब पिलाई और कथित रूप से उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार किया। 

घटना की शिकायत पीडि़ता ने देर रात थाना सूरजपुर में दर्ज कराई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़ता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.