पत्नी की हत्या के आरोप में बैंक प्रबंधक गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Aug 2018 02:37:38 PM
Bank manager arrested for murder of wife

सोलन। हिमाचल प्रदेश में सोलन पुलिस ने आज एक बैंक प्रबंधक को पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक मधुसूदन शर्मा ने बताया कि प्राथमिक जांच के अनुसार सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की कसुमपटी शाखा में प्रबंधक के रूप में कार्यरत योगेश कश्यप ने अलग रह रही पत्नी सोनल की आज तडक़े गला दबाकर हत्या कर दी थी। पुलिस के अनुसार योगेश हाऊभसग बोर्ड कालोनी में किराये के मकान में रह रही सोनल के घर कल शाम आया था। सोनल पिछले दो साल से अपने बेटे के साथ यहां रह रही थीं। 

पुलिस के अनुसार किसी बात पर दोनों में झगड़ा हुआ जिसके बाद योगेश ने पत्नी की हत्या कर दी। योगेश कसौली का निवासी है जबकि सोनल मध्य प्रदेश के जबलपुर से। दोनों ने पांच साल पहले अभिभावकों की मर्जी के खिलाफ विवाह किया था। सोनल का शव पोस्ट मार्टम के लिए स्थानीय अस्पताल में भेज दिया गया है। पुलिस ने योगेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.