सर्राफा व्यापारी ने कुछ घंटों पहले ही अपनी बहन का किया था रोका और उसके बाद...

Samachar Jagat | Sunday, 12 Aug 2018 12:42:21 PM
Businessman shot dead in Farrukhabad

फर्रूखाबाद। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में एक व्यापारी की हत्या का मामाल सामने आया है। यहां अज्ञात अपराधियों ने सर्राफा व्यापारी को गोली माकरकर मौत के घाट उतार दिया। घटना शहर कोतवाली इलाके की बताई जा रही है। उधर व्यापारी की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। वहीं सूचना पर जाब्ते के साथ पहुंची पुलिस ने व्यापारी के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

तलाकशुदा महिला से विवाह करने और विदेश ले जाने की बात कहकर उसके साथ ये करता रहा व्यक्ति

पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार घटना को लेकर पुलिस ने बताया है कि खडिय़ाई मोहल्ला निवासी सर्राफा व्यापारी मनोज रंजन उर्फ राजू पाण्डेय शुक्रवार रात शहर के आवास विकास स्थित एक होटल में अपनी बहिन की रुकाई के कार्यक्रम के बाद अपने परिजनों के साथ घर लौट रहे थे।

ग्राहक बनकर आए तीन अपराधियों ने दुकानदार के साथ किया ये, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

इसी दौरान रास्ते में एक स्कूटी पर सवार होकर आए दो अपराधियो से व्यापारी से विवाद हो गया। इस बीच बदमाशों ने राजू पाण्डेय को गोली मार दी। गम्भीर रुप से घायल राजू पाण्डेय को एक प्राइवेट नर्सिंग होम में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया।

हैवानियत की सारी हदें पार, युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात का वीडियो बनाकर कर डाला ये काम और फिर...

उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। 

नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास करने की आरोपी को मिली ये सजा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.