कन्या भोज के नाम पर ले जाकर बालिका के साथ किया ये ...

Samachar Jagat | Friday, 06 Jul 2018 04:35:20 PM
By taking the name Daughter dinner and doing it with the girl ...

रायसेन । आजकर समाज का चेहरा कैसा विभित्सक हो गया है कि देवी-देवताओं का नाम लेकर मासूमों की जिंदगी से खिलवाड़ करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं। ऐसा ही मामला मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के बरेली थाना क्षेत्र में नाबालिग बालिका से दुष्कर्म की घटना सामने आई है।

हैवानियत की सारी हदें पार: अपनी सगी बहन के साथ भाई की ये घिनौनी हरकत और फिर कर हत्या

बरेली नगर के राजीव गांधी बस स्टैंड स्थित एक लॉज में काम करने वाला युवक ने साढ़े चार साल की बच्ची को कन्या भोज के नाम पर घर ले गया । कमरे में उस मासूम के साथ दुष्कर्म किया।  साथ ही उसने बच्ची को डरा धमकाकर चुप रहने की धमकी भी दी।

बरेली पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक एस एस मुकाती ने शुक्रवार को बताया कि जिला मुख्यालय से लगभग 80 किलोमीटर दूर बरेली थाना क्षेत्र में कन्या भोज के बहाने साढ़े चार साल की मासूम को ले जाकर दुष्कर्म करने वाला आरोपी दुर्गेश सिंह आठ दिन बाद पुन: उसको ले जाने के लिए आया।

मासूम बच्‍ची को चॉकलेट देने के बहाने से घर में बलाकर दुष्कर्म के आरोपी को उम्रकैद

इस दौरान बच्ची ने आरोपी को पहचान लिया और उसे देखकर रोने लगी।  मां ने रोने का कारण पूछा तो बच्ची की बात सुनकर सभी के होश उड़ गए। उस दौरान आरोपी को शक हो गया और वह घर से भाग गया।

मंदसौर घटना: बच्ची का बयान दर्ज, शिवराज बोले-‘नरपिशाचों’ को फांसी की सजा दिलाने की कोशिश करेंगे

पीडि़त बच्ची के परिजनों ने रायसेन जिला मुख्यालय आकर पुलिस अधीक्षक से इसकी शिकायत की। एसपी ने रायसेन कोतवाली में जीरो एफआईआर दर्ज कराकर बरेली पुलिस थाने भेज दिया।

मुकाती ने आरोपी दुर्गेश सिंह को गिरफ्तार करने की पुष्टि करते हुए कहा कि गुरुवार शाम को बस से भागने की तैयारी कर रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.