वकील का महिला को छोड़ 19 साल के युवक पर आया दिल, घर बुलाकर कर डाला उसके साथ...

Samachar Jagat | Thursday, 30 Aug 2018 12:39:19 PM
Case against accused for unnatural offense in Khargone

खरगोन। मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में एक युवक के साथ अप्राकृतिक कृत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी हवस की प्यास बुझाने के लिए कथित रूप से एक युवक को अपना शिकार बनाया है। मामला जिले के जैतारण पुलिस थाना इलाके का बताया जा रहा है। इस संबंध में युवक ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। उधर मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस संबंध में उस व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है।

तीन माह के बेटे और छह साल की बेटी की हत्या करते समय थोड़े भी नहीं कांपे पिता के हाथ

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले की जैतापुर पुलिस चौकी ने बुधवार को एक आदिवासी युवक की शिकायत पर खरगोन निवासी एक वकील के विरुद्ध कथित तौर पर अप्राकृतिक कृत्य करने का मामाल दर्ज किया है। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि 19 वर्षीय आदिवासी युवक की शिकायत पर शाम को वकील तथा ट्रांसपोर्टर इबादत अली के विरुद्ध अप्राकृतिक कृत्य करने तथा आदिवासी उत्पीडऩ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया।

बेटी को मायके छोडक़र चले गए ससुराल वाले तो बेबस मां ने उठाया ये कदम

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया है कि शिकायत के मुताबिक इबादत अली ने उक्त युवक को गोपालपुरा इलाके में अपने एक निर्माण कार्य के ऊपर प्लास्टिक की शीट ढकने के कार्य के लिए बुलाया था। मंगलवार जब युवक वहां पहुंचा तब कथित तौर पर वकील अली ने उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया।

महिला को अगवा कर चार लोगों ने बारी-बारी किया उसके साथ ये घिनौना काम

शर्म के चलते युवक ने बुधवार को मामला दर्ज नहीं कराया था। बुधवार  परिजनों को बताए जाने पर वे उसे पुलिस चौकी पर लेकर आए और उन्होंने शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.