शिवसेना पार्षद ने कॉलेज छात्रा को बुलाया अपने फार्म हाउस और फिर...

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Aug 2018 10:59:16 AM
Case against Shiv Sena councilor on tampering with girl student

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। नवी मुंबई में एक कॉलेज छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। कॉलेज छात्रा ने ये छेड़छाड़ का आरोप एक शिवसेना पार्षद पर लगाया है। इस संबंध में छात्रा ने स्थानीय थाने में पार्षद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उधर मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

51 साल बाद कोई राजनेता बना जम्मू कश्मीर का राज्यपाल, केंद्र की रणनीति में बदलाव का संकेत?

उधर बताया जा रहा है कि मामला सामने आने के बाद पार्षद फरार हो गया जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मुंबई के शिवसेना पार्षद पर आर्थिक मदद का वायदा करने के बाद उन्नीस साल की कॉलेज छात्रा से कथित रूप से छेड़छाड़ का मामला स्थानीय थाने में दर्ज किया गया है।

ट्रम्प के पूर्व वकील का खुलासा, चुनाव प्रभावित करने के लिए किया भुगतान

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि नवी मुंबई महानगरपालिक (एनएमएमसी) के सदस्य नामदेव भगत ने पिछले रविवार को रायगढ़ जिले से सटे उरण नगर के नजदीक दिघोडे गांव में स्थित अपने फार्महाउस में छात्रा से कथित रूप से छेड़छाड़ की थी। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि 51 वर्षीय पार्षद ने पीडि़ता को आर्थिक मदद करने के बहाने से फोन करके अपने फार्म हाउस पर बुलाया था।

फरहान को मिल्खा सिंह बताने वाली किताब पर पश्चिम बंगाल के शिक्षा मंत्री ने दिया ये बयान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने बताया है कि छात्रा की शिकायत पर उरण थाने में पार्षद के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है। रिपोट्र्स के अनुसार बताया जा रहा है कि षार्षद नामदेव भगत अभी फरार है । जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है ।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.