तीन युवकों ने बीच राह महिला के साथ किया ये घिनौना काम

Samachar Jagat | Monday, 08 Oct 2018 01:46:01 PM
Case against three people for sexual assault on woman in Muzaffarnagar

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक महिला के साथ यौन हमला करने का मामला सामने आया है। यहां एक महिला के साथ तीन लोगों ने यौन उत्पीडऩ किया है। इस संबंध में महिला ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने इस घटना को रविवार को अंजाम दिया।

अज्ञात अपराधियों ने पहले पति को गोली मारकर उतारा मौत के घाट और फिर उसकी पत्नी के साथ भी किया ये...

उधर मामला पुलिस के सामने आने के बाद उन्होंने भी इसे गंभीरता से लिया है और मामले की तुरंत जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने महिला को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भिजवाया है। बताया जा रहा है कि मामला दर्ज होने के बाद से तीनों आरोपी फरार है जिनकी पुलिस तलाश में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में 26 साल की एक महिला पर यौन उत्पीडऩ के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

जमीनी रंजिश को लेकर मेडिकल स्टोर चलाने वाले व्यक्ति को कुछ लोगों ने दी ये खौफनाक सजा

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने सोमवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि महिला की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार रविवार को कोतवाली पुलिस थाना इलाके के लकर सांगा गांव में देव आनंद, राहुल और मनोज कुमार ने उस पर यौन हमला किया और उसकी पिटाई भी की।

पहले नाबालिग लडक़ी को बहला-फुसलाकर लेकर गए अपने साथ और फिर तीन युवकों ने उसके साथ किया ऐसा

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस ने मामले को लेकर बताया है कि महिला की शिकायत के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मामाला दर्ज कर लिया गया है। रिपोट्र्स के अनुसार उन्होंने बताया है कि तीनों आरोपी अभी फरार हैं। वहीं रिपोट्र्स के अनुसार उन्होंने बताया है कि महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.