नाबालिग किशोरी को बहला फुसलकार दो लोगों ने किया ये...

Samachar Jagat | Monday, 05 Nov 2018 06:31:02 PM
case filed against two accused of kidnapping of teenager in Palwal

पलवल। हरियाणा के पलवल जिले में एक नाबालिग किशोरी को बहला-फसलाकर भगा ले जाने का मामला सामने आया है। इस संबंध में किशोरी के पिता ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। मामला जिले के चांदहट थाना इलाके का बताया जा रहा है। उधर मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

विराट कोहली के जन्मदिन पर कैटरीना कैफ से हुई ये बड़ी गलती, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले चांदहट थाना इलाके से नाबलिग को बहला-फुसलाकर ले जाने का एक मामला दर्ज किया गया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने किशोरी के पिता की शिकायत पर दो आरोपियों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज किया है।

बॉक्स ऑफिस: 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली इस साल की 10वीं फिल्म बनी 'बधाई हो'

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने मामले को लेकर बताया है कि एक व्यक्ति ने संबंधित थाने में शिकायत देते हुए कहा है कि उसकी 16 वर्षीय बेटी गत तीन नवंबर को घर से बिना बताए कहीं चली गई। पीडि़त ने गांव खटका निवासी मुनीश, नोएड़ा (यूपी) और रजपूरा निवासी सागर पर बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया।

अक्षय कुमार के हाथ लगा बड़ प्रोजेक्ट, फॉक्स स्टार की इन दो दमदार फिल्मों में आएंगे नजर

पुलिस ने किशोरी के पिता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

टेम्पो चालक ने पहले अपनी बेटी और पत्नी के साथ किया ऐसा और फिर...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.