रक्षक हीं बना भक्षक: अपने घर में पनाह देकर महिला के साथ पुलिसकर्मी ने किया ये घिनौना काम

Samachar Jagat | Saturday, 08 Sep 2018 03:40:18 PM
case of rape and attempt to murder against the soldier and his family by the woman

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक महिला के साथ दुष्कर्म करने और जान से मारने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। यहां एक महिला के साथ पुलिसकर्मी ने ही कथित रूप से दुष्कर्म किया और फिर उसे जान से मारने की कोशिश की। इस संबंध में पीडि़त महिला के पिता ने पुलिसकर्मी और उसके परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। मामला गौरखपुर जिले के पीपीगंज इलाके का बताया जा रहा है। उधर मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

इस हालत में अपने घर पहुंचा युवक, देखते ही फटी रह गई सबकी आंखे

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के पीपीगंज इलाके में एक महिला ने पुलिसकर्मी और उसके परिजनों के खिलाफ दुष्कर्म करने एवं हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कराया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने शुक्रवार को बताया है कि राजाबारी गांव निवासी और पुलिस विभाग में पुलिसकर्मी के पद पर तैनात अमरमणि यादव और उनके परिजनों पर दुष्कर्म और हत्या की कोशिश सहित अन्य धाराओं में गुरुवार की रात महिला ने प्राथमिकी दर्ज कराई है।

रात को युवती के घर में घुसे अपराधी और उसी के बेडरूम में उसके साथ किया ऐसा...

पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि इलाके के एक गांव की युवती की तीन साल पहले पढ़ाई के दौरान अमरमणि से मुलाकात हुई थी और दोनों की नजदीकी बढऩे पर युवती को शादी का झांसा देकर वह उसे घर में ही रखने लगा।

छात्रा का अपहरण करने आए तीन हथियारबंद बदमाशों का भीड़ ने किया ऐसा हाल, धोना पड़ा जान से हाथ

युवती के परिवार वाले भी इस रिश्ते से रजामंद थे, लेकिन अब पुलिसकर्मी शादी से इंकार करने लगा और युवती की गला दबाकर हत्या की कोशिश भी की गई। युवती के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। आरोपी पुलिसकर्मी गाजीपुर जिले में तैनात बताया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.