सीएमओ एक लाख रुपये से अधिक रिश्वत लेते हुए धराया

Samachar Jagat | Friday, 12 Jul 2019 09:01:01 AM
CMO throws more than one lakh rupees bribe

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले की लोकायुक्त पुलिस ने बृहस्पतिवार को जिले के पिछोर नगर परिषद के मुख्य कार्यपालन अधिकारी :सीएमओ: को 1 लाख 17 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

Rawat Public School

सीएमओ द्वारा यह रिश्वत नगर परिषद के ही अध्यक्ष पुत्र से मांगी जा रही थी जिसकी शिकायत उसने एक दिन पूर्व पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त को की थी जिसके बाद यह गिरफ्तारी हुई है। लोकायुक्त पुलिस के निरीक्षक पी के चतुर्वेदी ने बताया कि पिछोर नगर परिषद में अनुकम्पा नियुक्ति से सीएमओ बने सुधीर मिश्रा द्वारा पिछोर नगर परिषद अध्यक्ष संजय पाराशर के बेटे मयंक पाराशर से नगर परिषद के अंतर्गत स्वीकृत हुए निर्माण कार्यों के कार्यादेश देने के एवज में रिश्वत माँगी जा रही थी। 

उन्होंने बताया कि मयंक की शिकायत पर लोकायुक्त पुलिस ने टेप रिकार्डर और रिश्वत की रकम के साथ उसे सीएमओ के पास भेजा और बाद में शिवपुरी के एक होटल में सीएमओ को रिश्वत की रकम लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। चौहान ने बताया कि आरोपी सीएमओ को भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है और मामले में विस्तृत जांच की जा रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.