इस वजह से आधी रात को अक्षय कुमार के घर में कूदा अनजान युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 08 Feb 2019 10:52:32 AM
crazy fan held for trespassing on akshay kumar house Police arrested

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता अक्षर कुमार लाखों लोगों के पसंदीदा एक्टर हैं, फैंस के बीच उनकी दिवानगी देखते ही बनती है। इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि एक फैन उनसे मिलने के लिए आधी रात को उनके घर में कूद गया। खबरों के अनुसार, अक्षर कुमार का जुहू में बंगला है और मुंबई पुलिस ने एक लड़के को अनाधिकार अक्षर के घर में प्रवेश करने की वजह से गिरफ्तार किया है। 

इस मूवी में नब्बे के दशक के सुपरहिट गाने पर थिरकती नजर आएंगी बॉलीवुड की ये क्यूट जोड़ी

जब पुलिस ने उस लड़के से पूछताछ की तो सामने आया कि वह लड़का हरियाणा का रहने वाला है और उसका नाम अंकित गोस्वामी हैं। अंकित ने बताया कि वह अक्षय कुमार का बहुत बड़ा फैन है और उन्हीं से मिलने कि लिए वह मुंबई आया था। गूगल से अक्षर के घर का पता ढूंढकर वह देर रात उनके घर में प्रवेश कर रहा था और तभी सुरक्षा गार्ड ने उसे पकड लिया। पुलिस को सूचना देने पर लड़के को ​गिरफ्तार कर लिया गया।

अनुष्का की हमशक्ल इस सिंगर की तस्वीरें हुई वायरल, पति विराट भी देखेंगे तो हो जाएंगे हैरान

गौरतलब है कि अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है और उनके फैंस उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। आपको बता दें कि इन दिनों अक्षय केसरी, हाउसफुल 4 और सूर्यवंशी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं और ये फिल्में इसी साल रिलीज होंगी।

श्रीदेवी की याद दिला रही है अमिताभ की शेयर की हुई ये फोटो, आमिर और सलमान भी खड़े हैं साथ में

11 फरवरी को होगा प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म इज़ इंट इट रोमांटिक का ग्रैंड प्रीमियर, इस दिन होगी रिलीज



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.