दुष्कर्म में असफल होने पर दबंगों ने दलित महिला का किया ये हाल

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Aug 2018 12:42:30 PM
Dabangas burnt Dalit woman alive after failing in rape

नालंदा। बिहार के नालंदा जिले में एक दलित युवती के साथ दुष्कर्म में असफल होने पर उसे जिंदा जला देने का मामला सामने आया है। यहां एक महा दलित महिला के साथ दबंगों ने दुष्कर्म का प्रयास किया, लेकिन जब वे असफल हुए तो उन्होंन महिला को जिंदा जला कर हत्या कर दी। महिला को जिंदा जला देने की इस घटना से इलाक में भय का माहौल है।

नक्सलियों ने वृद्ध की गला रेतकर हत्या की

उधर मामले की सूचना पुलिस को लगने के बाद मौके पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। वहीं उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य लोगों की पुलिस तलाश में जुटी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार जिले केगिरियक थाना इलाके के पूरन बिगहा गांव में दुष्कर्म में असफल दबंगों ने एक महादलित महिला के घर में घुस कर उसे जिंदा जला दिया।

महिला कांस्टेबल के साथ सिपाही ने किया ऐसा घिनौना काम, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि पूरनबिगहा निवासी पुनिया देवी के घर देर रात गांव के ही कुछ युवक घुस गए और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने बताया कि जब महिला ने इसका विरोध किया तो युवकों ने महिला के शरीर पर केरोसीन तेल डालकर उसे आग लगा दी और फरार हो गए। बुरी तरह जल रही महिला जब घर से बाहर निकली तो पड़ोसियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। लोगों ने इलाज के लिए महिला को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

51 साल बाद कोई राजनेता बना जम्मू कश्मीर का राज्यपाल, केंद्र की रणनीति में बदलाव का संकेत?

जहां प्राथमिक उपचार के बाद महिला की हालत देखते हुए चिकित्सकों ने जख्मी को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया। वहीं, मामले के मुख्य आरोपी रणजीत चौधरी को पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। रणजीत के दो अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पुलिस पदाधिकारी जाब्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसरा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.