देवर ने भाभी के साथ किया ऐसा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

Samachar Jagat | Friday, 14 Dec 2018 07:52:39 PM
Devar kills sister in law in Kaimur of Bihar

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

कैमूर। बिहार के कैमूर जिले में एक महिला की हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां रिश्तों का खून करते हुए एक देवर ने ही अपनी मां जैसी अपनी भाभी को ही मौत के घाट उतार दिया। मामला जिले के भभुआ थाना इलाके के एक गांव का बताया जा रहा है। उधर मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंची और मृतक महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।


तीन साल की मासूम बच्ची से घिनौना काम करने के बाद कर दी थी हत्या और अब...

बताया जा रहा है कि आरोपी देवर इस घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। जिसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने सर्च अभियान शुरू कर दिया है। पुलिस मामले की जांच में भी जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के भभुआ थाना इलाके के बेतरी गांव में शुक्रवार को देवर ने अपनी भाभी की हत्या कर दी।

AUS VS IND: भारतीय गेंदबाजों ने रोके बड़े स्कोर की तरफ बढ़ते ऑस्ट्रेलिया के कदम

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार वारदात को लेकर पुलिस ने बताया है कि बेतरी गांव निवासी फूल देवी (40) का देवर देवकांत पाल के साथ भूमि के एक हिस्से को लेकर विवाद चल रहा था। इसी को लेकर शुक्रवार को दोनों के बीच कहासुनी हो गई। गुस्से में आकर देवर ने भाभी पर फरसा से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया और वहां से फरार हो गया।

वरुण और आलिया ने जीता पसंदीदा कलाकार का पुरस्कार

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि इसके बाद गंभीर घायल फूल देवी को भभुआ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.