वाराणसी में जमीन विवाद के चलते युवक को मारी गोली

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2018 04:23:58 PM
Due to land dispute in Varanasi shot youth

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में युवक को गोली मारकर घायल करने का मामला सामने आया है। यहां बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को गोली मार कर फरार हो गए। युवक को घायलावस्था में अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया है।

अज्ञात अपराधियों ने की रेलकर्मी की गोली मारकर हत्या

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली। पुलिस मामले की छानबीन में लगी है। जानकारी के अनुसार रोहनियां इलाके में बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया।

सात साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में कांस्टेबल गिरफ्तार

पुलिस सूत्रों ने बताया कि इसी क्षेत्र के दीपापुर निवासी जटाशंकर यादव बुधवार देर शाम राजा तालाब से अपने घर लौट रहा था। रास्ते में भीमचंडी गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने उसे गोली मार दी और फरार हो गए।

यूपी से धौलपुर में चोरों को पकडऩे आई पुलिस की फायरिंग में युवक की मौत

घायल अवस्था में उसे तत्काल मंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जटाशंकर के एक बांह में गोली लगी है। उसका इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि पीडि़त व्यक्ति ने जमीन विवाद के चलते अपने पड़ोस के युवकों पर फायरिंग करने का संदेह व्यक्त किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.