दियारा का आतंक कुख्यात कुमोदी यादव गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 12 Mar 2018 10:29:35 AM
Dyadra aatank infamous Kumodi Yadav arrested

भागलपुर। बिहार के भागलपुर समेत आसपास के कई जिलों में दियारा क्षेत्र का आतंक और पचास हजार रुपए का इनामी कुख्यात कुमोदी यादव को कल देर रात पुलिस और विशेष कार्य बल (एसटीएफ) की टीम ने गिरफ्तार कर लिया।

बच्ची को खिलाया नशीला पदार्थ और फिर की ये घिनौनी हरकत

नवगछिया के पुलिस उपाधीक्षक मुकुल कुमार रंजन ने आज यहां बताया कि करीब डेढ़ साल से फरार चल रहा और चर्चित राष्ट्रीय जनता दल नेता विनोद यादव हत्याकांड का मुख्य आरोपी कुख्यात कुमोदी यादव के नवगछिया की सीमा से लगे कटिहार जिले के बरारी दियारा में छिपे होने की सूचना मिली थी।

तीन राईफल, एक पिस्तौल के साथ पांच गिरफ्तार

इस आधार पर भागलपुर जिला पुलिस और एसटीएफ ने संयुक्त रूप से देर रात दियारा इलाके की घेराबंदी करते हुए छापेमारी कर कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। रंजन ने बताया कि गिरफ्तार किये गये कुमोदी के खिलाफ केवल भागलपुर जिले के नवगछिया थाना में दस से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं।

हत्या, बलात्कार के मामले में रिक्शाचालक गिरफ्तार

इसके अलावा निकटवर्ती कटिहार, खगड़िया एवं मधेपुरा जिलों के विभिन्न थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज है। फरार कुमोदी यादव की गिरफ्तारी के लिए पचास हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था और इसके लिए एसटीएफ से भी सहयोग लिया जा रहा था।

शर्मनाक हरकत! छह वर्षीय बच्ची को खेत में ले जाकर किया ये घिनौना काम

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि बरारी दियारा से गिरफ्तारी के बाद कुमोदी यादव को कड़ी सुरक्षा के साथ नवगछिया लाया गया है और पुलिस लगातार उससे पूछताछ कर रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.