थोड़े से रुपए के लालच में बेटे ने ही किया पिता और भाई के साथ ऐसा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

Samachar Jagat | Monday, 10 Sep 2018 02:12:55 PM
Father and brother murdered in the greed of property in Maharajganj

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

महराजगंज। उत्तर प्रदेश के महराजगंज के श्यामदेउरवां इलाके में संपति बंटवारे को लेकर दो भाइयों ने अपने सगे भाई और पिता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी जबकि मां को गंभीर रूप से घायल कर दिया। अपने भाई और पिता की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। पुलिस ने सोमवार को बताया कि परतावल बाजार में सेवानिवृत्त कर्मचारी हरि गौड़ (75) पत्नी गेना देवी और मझले पुत्र श्रीराम के साथ रहते थे जबकि उनके उनके तीन पुत्र जयराम, श्रीराम और जोगेश अपने परिवार के साथ अलग अलग रहते थे।

घर पर नाबालिग लडक़ी को अकेला देख घुस आए चार युवक और फिर...

कुछ दिनों पहले कुशीनगर जिले के मुजहना में खरीदी जमीन हरि ने बेच दी थी। उससे जो रकम मिला, उसी के बंटवारे को लेकर लगभग चार महीने ने से विवाद चल रहा था। जयराम और जोगेश ने सोचा कि उसके पिता अपनी सारी सम्पत्ति श्रीराम को दे देंगे। इस बात को लेकर परिवार में हमेशा झगड़ा विवाद होता रहता था।

पिछले जन्म का जीवन साथी बताकर इंजिनियरिंग छात्रा के साथ ये करने की कोशिश

उन्होंने बताया कि रविवार देर रात जयराम और जोगेश अपनी पत्नियों किरन और शिला परतावल आवास पर पहुंचे। रकम बटवारें को लेकर घंटो तक आपस में कहासूनी हुई। धीरे धीरे बात मारपीट पर आ गई। इसके बाद पिता हरि और मझले भाई श्रीराम की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई। मां गेना देवी बचाव करने गई तो उन्हे चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया।

घर पर नाबालिग लडक़ी को अकेला देख घुस आए चार युवक और फिर...

उनका इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक गेना देवी की हालत गंभीर है। पुलिस ने बताया कि गेना देवी के तहरीर पर जोगेश, जयराम, किरन और शीला के अलावा तथा जयराम और जोगेश के ससुराल वालों के खिलाफ हत्या, साजिश रचने सहित अन्य धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना के शामिल आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगा दी गई है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.