अमरोहा में छेड़छाड़ के आरोप में पिता ने कर की शराबी बेटे की हत्या

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Jul 2019 08:19:07 AM
Father kills son of drunken son on charges of molestation in Amroha

अमरोहा। उत्तर प्रदेश में अमरोहा के आदमपुर क्षेत्र में एक व्यक्ति ने पड़ोसी के घर घुसकर उसकी बेटी से छेड़छाड करने के आरोप में फावड़े से काटकर अपने बेटे की हत्या कर दी।

Rawat Public School

पुलिस प्रवक्ता ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उनहोंने बताया कि सोमवार रात करीब 11 बजे आदमपुर इलाके के तरौली निवासी गिरीश गुर्जर का 18 वर्षीय बेटा सतेंद्र शराब पीकर पड़ोसी के घर जा घुसा और उसकी नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ करने लगा। पड़ोसी ने जब गिरीश से उसके बेटे की करतूत बताई तो वहा सतेंद्र को घसीटता हुआ घर ले आया और फावड़े से उसकी गर्दन पर वार कर दिया। 

सतेंद्र की मौके पर मौत हो गई और इसके बाद गिरीश उसके शव को पडोसी महाराज सिंह के आंगन में फेंक आया और उसपर बेटे की हत्या करने का इल्जाम लगाने लगा। 

उन्होंने बताया कि सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और महाराज सिंह ने पूरा मामला पुलिस को बता दिया। पुलिस ने गिरीश के घर से खून सना फावड़ा और गिरीश के खून सने कपड़े कब्जे में ले लिए। 

घटना की सूचना पर मध्यरात्रि के बाद पुलिस अधीक्षक विपिन ताड़ा ने मौका मुआयना किया। पुलिस ने हत्यारोपी गिरीश को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.