बाप बेटी के रिश्तों को किया शर्मसार, सात साल की बच्ची से पिता ने ही किया ये काम

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jun 2018 02:51:27 PM
Father molest with his daughter case registered

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के बनारस में बाप-बेटी के रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने ही अपनी बेटी के साथ गंदी हरकतें की। इस संबंध में बच्ची की मां ने अपने पति के खिलाफ पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। उधर मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की एक विशेष टीम गठित की हैं।

भारत ने कहा ब्रिटेन वांछित अपराधियों के लिए पनाहगाह नहीं बने

मीडिया रिपोट्र्स से मिल रही जानकारी के अनुसार जिसके खिलाफ पत्नी ने प्राथमिकी दर्ज कराई है वह पेशे से एक डॉक्टर है। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार बीएचयू परिसर में रहने वाली एक सीनियर रेजीडेंट ने पुलिस को अपनी शिकायत में बतया है कि उनकी सात वर्षीय बेटी 23 मार्च को अपने पिता के पास हल्द्वानी गई थी। 30 मार्च को हल्द्वानी में कॉर्डियोजॉजिस्ट पति ने फोन कर कहा कि अपनी बेटी को वापस ले जाने के लिए कहा। इसके बाद बच्ची की मां तीन अप्रैल को हल्द्वानी पहुंची और अपनी बेटी को वापस अपने साथ लेकर घर आ गई।

भतीजे ने जमीनी विवाद में रिश्तों को किया शर्मसार

बेटी को घर पर लाने के बाद सबकुछ सही तो चल रहा था, लेकिन 7 वर्षीय बच्ची मायूस रहने लगी थी। इस दौरान वह न तो किसी से बोलती थी और न ही कुछ करती थी। दिनभर बच्ची घर में मासूस रहती थी। इस दौरान मां को कुछ अजीब लगा तो उन्होंने बच्ची से इस बारे में बात की। काफी पूछने के बाद बच्ची ने कुछ ऐेसा बताया जिसके बाद मां के पैरों तले से जमीन खिसक गई। बच्ची ने अपनी मां को बताया कि पापा उसके साथ गंदा काम करते थे और जब मैं कुछ बोलती थी तो वो मुझे मारते थे।

BJP विधायक पर धार्मिक हिंसा फैलाने का मामला दर्ज, इफ्तार पार्टी पर दिया था बेतुका बयान

इसके बाद महिला ने अपने पति से मामले को लेेकर फोन पर बात की तो आरोपी पति ने मामले के बारे में किसी को बताने पर मां और बेटी दोनों को जान से मारने की धमकी दी। आखिरकार महिला ने अपनी और बेटी की सुरक्षा के लिए पुलिस थाने पहुंची और मामले के बारे में पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ दुराचार, पॉक्सो एक्ट और मारपीट के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की एक टीम हल्द्वानी भेजी गई।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.