संपत्ति के लालच में कलयुगी बेटे ने अपने पिता के साथ किया ऐसा, पढक़र चौंक जाएंगे आप

Samachar Jagat | Thursday, 23 Aug 2018 02:34:09 PM
father murder by son in Supaul of bihar

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

सुपौल। बिहार के सुपौल जिले में रिश्तों का खून करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक पिता का सिर्फ इतना ही कसूर था कि वो अपने बेटे को उसकी जिंदगी भर की कमाई नहीं दे रहा था जिसकों लेकर दोनों में विवाद हो रहा था।

साथ जीने और साथ मरने वाली दोस्ती में कुछ ऐसा कर गए तीन दोस्त, पढक़र आप भी हो जाएंगे हैरान

मामला जिले के भीमपुर थाना इलाके का बताया जा रहा है। उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। बताया जा रहा है कि आरोपी बेटा इस वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार जिले के भीमपुर थाना इलाके में संपत्ति विवाद को लेकर कलयुगी बेटे ने पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी।

जन्मदिन विशेष: अपने से 20 साल बड़े एक्टर दिलीप कुमार को दिल दे बैठी थी सायरा बानो, इस बात की आज भी है उनकी जिंदगी में कमी

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार वारदात को लेकर पुलिस ने बताया है कि जीवछपुर पंचायत के वार्ड संख्या नौ निवासी कमल मुखिया (71) का अपने पुत्रों के साथ संपत्ति विवाद चल रहा था। इसी को लेकर कल देर रात पुत्र देव कुमार मुखिया ने अपने पिता की लाठी से पीट-पीट कर हत्या कर दी। मृतक के तीन पुत्र हैं।

भाई की कलाई पर राखी बांधकर लौट रही बहन के साथ लोगों ने किया ऐसा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुत्रवधु सरिता देवी के बयान पर संबंधित थाना में देव कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.