वाहन चोर होने के शक में व्यक्ति को भीड़ ने इस करद मारा की निकल गया उसका दम

Samachar Jagat | Saturday, 15 Sep 2018 05:53:48 PM
Five arrested for Man murder for suspicion of vehicle theft Imphal

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंफाल। मणिपुर के इंफाल पश्चिम जिले में एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां एक युवक को वाहन चोर होने के संदेह में भीड़ ने कथित रूप से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में वाहनों की चोरी करने के संदेह में भीड़ ने कथित तौर पर एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया है कि मामले के संबंध में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

एक तरफा प्यार में युवक ने युवती को दी ऐसी खौफनाक मौत, देखकर उड़ गए लोगों के होश

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार अधिकारी ने बताया है कि पीडि़त के दो सहयोगी घटनास्थल से भाग गए। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार वहीं मामले को लेकर इंफाल पश्चिम जिले के पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि यह घटना गुरुवार को थौरोइजाम अवांग लेइकई इलाके में हुई। रिपोट्र्स के अनुसार उन्होंने बताया है कि भीड़ हत्या में शामिल होने के संदेह में चार लोगों के साथ एक दोपहिया वाहन के मालिक को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया है।

मुक बधिर विद्यार्थियों को भी नहीं बख्श रहे हवस के दरिंदे अब यहां दिव्यांग आश्रम में सामने आया मामला

उसने गैराज में अपना वाहन पार्क कर रखा था। दोपहिया वाहन के मालिक को गिरफ्तार करने के कारण का पुलिस अधिकारी ने खुलासा नहीं किया। पांच आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। नगर की एक अदालत ने शनिवार को चार दिन के लिए उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया। मणिपुर मानवाधिकार आयोग ने घटना के सिलसिले में मामले का स्वत: संज्ञान लिया और राज्य के पुलिस महानिदेशक को मामले की जांच करने और 22 सितंबर तक रिपोर्ट सौंपने को कहा।

अपनी गर्भवती पत्नी को अस्पताल दिखाने गए युवक के साथ हुआ ऐसा, पढक़र आपके भी उड़ जाएंगे होश

थौरोइजाम गांव के लोगों ने शुक्रवार को पटसोई थाने का शुक्रवार को घेराव किया और गिरफ्तार लोगों को रिहा करने की मांग की। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव के एक क्लब के प्रवक्ता ने बताया कि भाग गए दो वाहन चोरों को गिरफ्तार करने की जगह पुलिस ने एक दोपहिया वाहन के मालिक सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.