हत्या के आरोप में चार बदमाश गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 08 Jul 2019 03:25:00 PM
Four criminal arrested for murder

चंडीगढ़।  हरियाणा की सोनीपत पुलिस की अपराध जांच शाखा ने गत 24 जून को युवक राकेश की हत्या के अपराध में संलिप्त चार बदमाशों को सोनीपत जिले से गिरफ्तार किया है और इनके कब्जे से पांच देसी पिस्तौल, 35 कारतूस और एक मैगजीन बरामद की है। 

पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान रोहतक के भालोठ गांव निवासी विक्रम, जिला दादरी के सातून गांव निवासी रविंदर, नई दिल्ली जोणती गांव के विक्रम उर्फ सोनू और टिकरी कलां के साहिल उर्फ गोलू के रूप में हुई है। पुलिस इस मामले में सोनीपत के चैहान जोशी निवासी अनिल उर्फ काली और अंकित को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। 

अनिल और अंकित ने प्रारम्भिक पूछताछ में अपराध में अपनी संलिप्तता कबूल करते हुये खुलासा किया कि इसमें उनके चार और साथी शामिल थे। बदमाशों ने बताया कि कहासुनी के कारण पैदा हुई रंजिश के चलते राकेश की हत्या की गई थी। उसकी मां ने राकेश की हत्या की शिकायत राई थाने में दर्ज कराई थी। 

प्रवक्ता के अनुसार गिरफ्तार अपराधियों के खिलाफ दिल्ली सहित विभिन्न थानों में लूट, हत्या, हत्या के प्रयास, रंगदारी और बलात्कार के 10 से अधिक मामले दर्ज हैं। विक्रम उर्फ सोनू एक शातिर किस्म का अपराधी है जिसने अपने साथियों के साथ मिलकर कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया है। वह दिल्ली पुलिस को भी वांछित है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.