एक ही परिवार के चार लोगों को दी ऐसी मौत फिर एक ही गड्ढे में चारों को दफनाया

Samachar Jagat | Thursday, 02 Aug 2018 12:40:50 PM
Four family members dead bodies found in Idukki at Kerala

इडुक्की। केरल में एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक ही परिवार के चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया। यहीं नहीं उनकी हत्या के बाद चारों के शवों को उनके ही घर के पीछे दफना दिया गया। मामला केरल के इडुक्की जिले का बताया जा रहा है। उधर एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों के शवों को अपने कब्जे में लेकर उन्हे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मार्चरी में रखवाया है।

पति रह रहा था दूसरी महिला के साथ तो पत्नी ने काटा उसका प्राइवेट पार्ट

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इडुक्की जिले में रहने वाले एक परिवार के चार सदस्य चार दिनों से कथित तौर पर लापता थे। पुलिस ने परिवार के चारों सदस्यों के शवों को घर के पीछे एक गड्ढे में एक के ऊपर एक दफनाए हुए बरामद किए है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि शवों पर घाव के निशान पाए गए हैं।

9 साल बाद सलमान- कैटरीना की जोड़ी ने रैंप पर बिखेरा जलवा, रॉयल लुक में आए नजर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि मृतकों की शिनाख्त कृष्णनन (52), पत्नी सुशीला (50), बेटी अर्शा (21) और बेटे अर्जुन (19) के तौर पर की गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने बताया कि पड़ोसियों का कहना है कि उन्होंने इस परिवार को पिछले चार दिन से नहीं देखा था। मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि 29 जुलाई के बाद उनकी हत्या की गई होगी। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि यह परिवार मुंडनमुडी में एक सूनसान इलाके में रहता था।

नागा साधु के थे महिला के साथ अवैध संबंध तो उसके परिजनों ने उसे दी ऐसी खौफनाक सजा

बुधवार को जब पड़ोसी और कुछ रिश्तेदार उनके मकान में पुहंचे तो उन्हें जमीन और दीवार पर खून के धब्बे दिखाई दिए जिसके बाद उन्होंने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। पुलिस ने बाताया कि घर मकान के पिछवाड़े में तलाशी के दौरान उन्हें पोली मिट्टी दिखाई दी और जब उन्होंने मिट्टी हटा कर देखा तो उसमें एक के ऊपर एक, चार शव एक गड्ढे के अंदर दफन मिले। शवों पर घाव के निशान थे। पुलिस ने चारों के शवों को अपने कब्जे में लेर उन्हे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.