बस को ओवरटेक करने के चक्कर में चार लोगों की मौत 

Samachar Jagat | Monday, 09 Jul 2018 02:43:58 PM
Four people died due to overtaking bus

जयपुर।  सवारियों को जल्दी उठाने की जल्दी ने चार लोगों को मौत के नींद सुला दिया है। बसों में रफ्तार से अधिक चलाने और ओवरटेक करना आम बात हो गई। डाईवर यह क्यों नहीं समझते बस में बैठे यात्री गंत्वय स्थान पर जाना है।

गृह मंत्री के भतीजे के खिलाफ बलात्कार का आरोप, महिला ने 30 महीने के बच्चे की मां होने का किया दावा

आप अपनी सुविधा के अनुसार गाडिय़ों की रेस लगाने लग जाते हैं। ऐसा ही मामला दौसा जिले के सिंकदरा थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह ओवरटेक करने की कोशिश में एक लोक परिवहन बस ने आगे चल रही रोडवेज बस को पीछे से टक्कर मार दी।

माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हत्या, जेलर समेत 4 निलंबित

इसमें लोक परिवहन बस में सवार चार जनों की मौत हो गई। हादसे में 15 अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि रेटा गांव में पेट्रोल पंप के पास जयपुर की ओर जा रही धौलपुर डिपो की रोडवेज बस जयपुर जा रही थी।

निर्भया केस: सुप्रीम कोर्ट आज सुना सकता है अहम फैसला, 3 दोषियों की पुनर्विचार याचिका पर होगी सुनवाई

इसी दौरान  हिंडौन से जयपुर जाने के  लिए आ रही एक लोक परिवहन की बस ने रोडवेज बस को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में लोक परिवहन बस में सवार कालीचरण मीणा, विष्णु शर्मा, हसंराज गुर्जर की अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।

वहीं दिनेश की सवाई मानसिंह अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। उन्होंने बताया कि 15 घायलों में से सात की हालत गंभीर है और उन्हें जयपुर के सवाई मान सिंह चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है।

कठुआ कांड: 'आठ साल की लड़की के बलात्कार और हत्या के पीछे जिहादियों का हाथ'

आठ घायलों को दौसा के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। एक गंभीर घायल दिनेश ने जयपुर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.