महिला को अगवा कर चार लोगों ने बारी-बारी किया उसके साथ ये घिनौना काम

Samachar Jagat | Thursday, 30 Aug 2018 10:47:12 AM
gang rape with women in Assam

नगांव। असम के नगांव जिले में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक चार युवकों ने एक महिला को कथित तौर पर अपनी हवस का शिकार बनाया है। इस संबंध में पीडि़ता ने संबंधित थाने में मामला दर्ज कराया है। उधर मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए जांच शुरू कर दी है।

टीडीएस जमा नहीं करने पर कंपनी निदेशक को 6 महीने की जेल

पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल कराया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में एक महिला को कथित रूप से अगवा करके उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। बताया जा रहा है कि आरोपी इस वारदता को अंजाम देने के बाद पीडि़त महिला को राष्ट्रीय राजमार्ग पर छोड़ कर फरार हो गए।

राजौरी में किकी चैलेंज में दो लडक़े गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि पीडि़त महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि बुधवार शाम वह अपने एक दोस्त के साथ बाइक पर गोलाघाट जिले में जा रही थी। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि पीडि़त महिला ने आरोप लगाया है कि रास्ते में चार लोगों ने उन्हें रोक लिया और उसे जबरन अपनी गाड़ी में बैठा कर ले गए। चार अपहरणकर्ताओं ने कलोंग नदी के पास अमानी में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसके बाद उसे राष्ट्रीय राजमार्ग-37 पर पेट्रोल पंप के पास छोड़ कर फरार हो गए। इसके बाद वह बेहोश हो गई।

नक्सलियों ने पूर्व सहयोगी की हत्या की

रिपोर्ट्स  के अनुसार पुलिस ने बताया है कि एक तेल टैंकर के चालक ने उसे देखा और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीडि़ता को नगांव सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने बताया कि महिला की मेडिकल जांच कराई गई है। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.