लडक़ी को बाइक पर बैठाकर सुनसान जगह ले गया युवक और फिर कर डाला उसके साथ घिनौना काम...

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Sep 2018 02:52:48 PM
girl tried suicide with friend after rape in Gujarat

अहमदाबाद। गुजरात के छोटा उदयपुर जिले में एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां पर एक युवक ने युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया है। इस घटना से युवती इतनी आहत हुई कि उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर खुदकुशी करने तक का प्रयास किया। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार जिले के बोदेली के पास एक लडक़ी से उसकी दोस्त के रिश्तेदार ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया। घटना के बाद लडक़ी और उसकी दोस्त ने खुदकुशी की कोशिश की।

पहले अपने घर पर बुलाया महिला को फिर युवक ने उसके साथ किया ऐसा, पढक़र कांप जाएगी आपकी रूह

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि 17 वर्षीय लडक़ी और उसकी दोस्त ने गुरूवार को जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अधिकारी ने बताया है कि पीडि़ता ने बोदेली पुलिस को बताया कि जब वह और उसकी दोस्त पिछले गुरुवार को स्कूल जा रही थी तो दो लोग सजनभाई नाइका और रोहित नाइका उनके पीछे पीछे आ गए और दोनों लड़कियों को एक मंदिर के पास चलने के लिए कहा।

पति-पत्नी और वो फिर शुरू हुआ साजिश का गंदा खेल और...

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया है कि पीडि़ता सजनभाई की बाइक पर बैठ गई, उसकी दोस्त रोहित की बाइक पर बैठी। रास्ते में रोहित आगे आगे चल रहा था। इसी बीच सजनभाई पीडि़ता को सुनसान जगह पर ले गया और चाकू दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपियों ने लड़कियों को बोदेली में उतार दिया जहां उन्होंने डर से जहरीला पदार्थ खा लिया। पीडि़ता और उसकी दोस्त को बोदेली सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां से गंभीर हालत में उन्हें वडोदरा अस्पताल भेज दिया गया।

अज्ञात अपराधियों ने बीच राह बसपा नेता को दी ऐसी खौफनाक मौत, देखकर लोगों के भी उड़ गए होश

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार अधिकारी ने बताया है कि वडोदरा अस्पताल में पीडि़ता ने पुलिस को दिए बयान में गुरुवार की घटना का खुलासा किया जिसके बाद सोमवार को मामला दर्ज किया गया। सजनभाई पर दुष्कर्म और आपराधिक डराने धमकाने के आरोप में पॉक्सो और आईपीसी की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। वहीं रोहित नाइका पर आईपीसी की धारा 114 (अपराध किए जाते समय दुष्प्रेरक की उपस्थिति) के तहत आरोप लगाया गया है। बोदेली के पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपी फरार हैं और उन्हें पकडऩे का प्रयास किया जा रहा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.