घर से भागने के लिए नहीं मानी प्रेमिका तो प्रेमी ने उसके साथ किया ये...

Samachar Jagat | Sunday, 19 Aug 2018 05:53:59 PM
girlfriend murdered by boyfriend in Hamirpur

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक युवती की हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की कथित रूप से गला रेतकर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। यहीं नहीं युवक ने अपनी प्रेमिका की हत्या के बाद खुद को भी चाकू मारकर घायल कर लिया। उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार जारी है। उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

बच्चे को पार्क में अकेला देख 25 साल के युवक ने उसके साथ किया ये, पढक़र आपको भी आ जाएगी शर्म

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार जिले के चिकासी इलाके में रविवार को एक युवक ने कथित प्रेमिका की गला रेत कर हत्या कर दी और बाद में खुद को चाकू मार कर घायल कर लिया। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि इलाके के बड़ाखरका गांव निवासी विजयपाल का प्रेम-प्रसंग गांव की एक युवती रोहनी (20) के साथ चल रहा था। विजयपाल लडक़ी से भाग चलने के लिए दवाब बना रहा था जिसके लिए वह राजी नहीं थी।

पति अपनी पत्नी को नहीं भेजना चाहता था पीहर तो पिता ने बेटे के साथ किया ऐसा...

रविवार सुबह जब युवती शौच के लिए खेत की तरफ जा रही थी कि इस बीच विजय ने पीछे से जाकर उसकी गर्दन चाकू से रेत दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि इसके बाद विजयपाल ने उसी चाकू से अपने गर्दन पर कई वार किए जिससे वह जख्मी होकर गिर गया।

गौकशी की सूचना देने पर दो पुजारियों को मिली ऐसी खौफनाक सजा, पुलिस ने किया खुलासा

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी राठ में भर्ती कराया है जहां डॉक्टरों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए झांसी रेफर कर दिया है। मृतका के पिता दशरथ ने विजयपाल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.