आग बबूला हो ससुराल पहुंचा पति ने मचाया ऐसा तांड़व और...

Samachar Jagat | Monday, 03 Sep 2018 02:45:58 PM
Husband murdered his wife in Bareilly

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में दहेज उत्पीडऩ के मुकदमे में समझौते का दबाव बना रहे एक व्यक्ति ने अपने ससुराल में घुसकर पत्नी की चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया है कि बरेली शहर के बारादरी थाना इलाके में शालिनी लोधी (20) और कालीबाड़ी के रहने वाले राहुल नामक युवक ने प्रेम-विवाह किया था।

महिला को अगवा कर माओवादियों ने उसके साथ किया ऐसा...

शालिनी की मां प्रीति का आरोप है कि राहुल शादी के बाद शालिनी को प्रताडि़त करने लगा और डेढ़ महीने पहले शालिनी मायके आ गई और उसने राहुल पर उत्पीडऩ का मामला दर्ज कराया था। शालिनी की मां प्रीति के मुताबिक पुलिस में शिकायत किए जाने के बाद वह रविवार को बयान देने के लिए मॉडल टाउन चौकी में गई थी।

महिला को अगवा कर माओवादियों ने उसके साथ किया ऐसा...

इसी दौरान राहुल चाकू लेकर उसके घर में घुस गया और शालिनी पर हमला कर दिया। उसकी छोटी बहन कशिश ने उसे बचाने का प्रयास किया तो राहुल ने उस पर भी चाकू से प्रहार किए। सूत्रों के मुताबिक दोनों को गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शालिनी की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, कशिश की हालत स्थिर बताई गई है।

एक नौसेना के अधिकारी ने महिला के साथ किया ऐसा घिनौना काम, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

इस घटना से नाराज परिजनों ने पुलिस चौकी प्रभारी विजय गुप्ता पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए रविवार देर रात तक प्रदेश के वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल के घर के बाहर रास्ता जाम कर धरना प्रदर्शन किया और चौकी प्रभारी को तत्काल निलंबित करने की मांग की। उनका आरोप है कि चौकी प्रभारी उन पर समझौते के लिए दबाव बना रहा था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर बारादरी थाने में हत्या और जानलेवा हमले की धाराओं की रिपोर्ट दर्ज करी गई है। आरोपी की तलाश की जा रही है। चौकी प्रभारी पर लगाए गए आरोपों की जांच के निर्देश दे दिए गए हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.