कुशीनगर में शराब का जखीरा बरामद, पांच गिरफ्तार

Samachar Jagat | Sunday, 15 Apr 2018 09:37:56 AM
Kushinagar recovered from liquor, five arrests

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश में कुशीनगर के कप्तानगंज और तरयासुजान क्षेत्र में पुलिस ने पांच तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से शराब की 550 पेटी बरामद की। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार पाण्डेय ने कल यहां पत्रकारों को बताया कि कप्तानगंज में क्षेत्रीय पुलिस और स्वाट टीम ने पंजाब निर्मित अवैध शराब का एक कन्टेनर कब्जे में ले लिया और उसमे 550 पेटी यानी कुल 26,400 शीशी क्रेजी रोमियो विस्की बरामद की।

उन्नाव कांडः आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर सात दिन की सीबीआई रिमांड पर

इस सिलसिले मे दिनेश कुमार, विरेन्द्र और राज कुमार गुप्ता को कोतवाली क्षेत्र में रौनीपारी गली से गिरफ्तार किया। बरामद शराब की कीमत 25 लाख रुपए आंकी जा रही है। पूछताछ में अभियुक्तों द्बारा बताया कि गाड़ी का नम्बर प्लेट बदल-बदल कर शराब का परिवहन करते है तथा यह शराब पंजाब से हरियाणा होते हुए यू.पी. के रास्ते बिहार में ले जाई जा रही थी।

यूको बैंक के पूर्व सीएमडी के खिलाफ मामला दर्ज 

पुलिस कप्तान ने बताया कि दूसरी बरामदगी तरयासुजान थाने क्षेत्र में हुई जहां पुलिस ने मुन्नीपट्टी गांव मे मनोज यादव के घर छापा मारा असैा 65 पेटी अवैध शराब बरामद की। इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। एजेंसी

दो समुदायों के बीच टकराव में चार लोग घायल, स्थिति तनावपूर्ण

अवैध संबंधों के चलते हुई थी मासूम की हत्या

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.