एटीएम में रुपए डालने आया था गार्ड और फिर...

Samachar Jagat | Friday, 10 Aug 2018 12:01:04 PM
Lakh worth Rs 18 lakh was killed by the cash of a cash van

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुजफ्फरपुर। बिहार में अपराधों में कोई कमी नहीं आ रही है। यहां पुलिस के डर से बेखौफ हुए अपराधी आए दिन किसी ने किसी वारदात को अंजाम देते है। आए दिन होने वाले इन वारदातों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा रहे हैं। ताजा मामला सामने आया है बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में। जहां पुलिस और कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए अपराधियों ने एक कैश गार्ड की हत्या कर दी और उसके बाद करीब 18 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए।

घर दिलाने का झांसा देकर महिला से दो महिनों तक व्यक्ति करता रहा ये घिनौना काम

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकाीर के अनुसार जिले के साहेबगंज थाना इलाके में एक एटीएम में राशि डालने पहुंचे एक कैश वाहन के गार्ड को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद आरोपी वहां से करीब 18 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। मृतक गार्ड का नाम सुनील ठाकुर बताया जा रहा है।

दहेज की मांग को नहीं कर पाई पूरी तो ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता की ऐसी सजा

उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने गार्ड के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। वहीं पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए नाकाबंदी भी करवाइ्र लेकिन आरोपियों का काई सुराग नहीं लगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वारदात के बारे में पुलिस ने बताया है कि मृतक गार्ड साहेबगंज थाना अंतर्गत केशवपुर चौक के समीप स्थित इंडिया वन के एक एटीएम में रुपए डालने गए थे।

हसीन जहां को महंगा पड़ा मॉडलिंग में दोबारा कदम रखना, शमी ने उठाया ये बड़ा कदम

रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि दो बदमाश लूट की इस वारदात को अंजाम देने के बाद एक मोटरसाइकिल से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तुरंत नाकाबंदी भी करवाई लेकिर आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने मृतक गार्ड के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। वहीं पुलिस अरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.