बच्ची से दुष्कर्म के आरोपियों की पैरवी करने से वकीलों का इंकार

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Aug 2018 11:48:25 AM
Lawyers refuse to prosecute accused of rape

बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में पिछले सप्ताह सात साल की एक बच्ची से दुष्कर्म के मामले में जिला बार एसोसिएशन के वकीलों ने आरोपियों की पैरवी करने से इंकार कर दिया।

बड़वानी बार एसोसिएशन के अध्यक्ष पीके मुकाती ने बताया कि वकीलों ने जिले के राजपुर में सात साल की बच्ची के अपहरण तथा सामूहिक दुष्कर्म के मामले में आरोपियों की पैरवी नहीं करने का फैसला किया है। वहीं बच्ची की मां ने आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दिलाए जाने की मांग की है।

राजपुर में 25 और 26 अगस्त की दरमियानी रात एक मंदिर के चबूतरे पर अपने बड़े भाई के साथ सो रही सात साल की बच्ची को दो आरोपी उठा ले गए और कथित तौर पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के बाद बच्ची को आरोपियों ने घर के सामने ही छोड़ दिया। पुलिस ने अगले दिन ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार इस मामले में शीघ्र ही चालान प्रस्तुत कर दिया जायेगा। बच्ची को बेहतर इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.