महाराष्ट्र में हत्या मामले में दो लोगों को आजीवन कारावास

Samachar Jagat | Monday, 01 Apr 2019 04:29:42 PM
Life imprisonment for two people in Maharashtra murder case

पालघर (महाराष्ट्र)। स्थानीय अदालत ने एक जीप चालक की हत्या के मामले में लुटेरों के एक गिरोह के दो सदस्यों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। जिला न्यायाधीश राजेन्द्र मजगांवकर ने उत्तर प्रदेश निवासी फिरोज खान (38) और यहां वसई निवासी जहीर खान (45) को शनिवार को सजा सुनाई। दोनों पर 20-20 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है।

गिरोह के अन्य सदस्य गणेश वाघमारे (32) को तीन साल सश्रम कारावास और 50 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई गई है। जबकि अन्य आरोपी सईद खान (62) के खिलाफ पर्याप्त सबूत नहीं रहने के कारण उसे बरी कर दिया गया। अभियोजन पक्ष के मुताबिक, दोषी ठहराये गये लोगों ने 27 नवंबर 2014 को पड़ोसी ठाणे जिले के भिवंडी शहर में पीडि़त प्रकाश शिंदे (40) से संपर्क किया था और एक यात्रा के लिए उनका जीप 1,500 रुपये में किराए पर लिया था।

अभियोजन पक्ष ने बताया कि जब शिंदे जीप चला रहा था तब आरोपी ने उसे मादक पदार्थ मिला हुआ पेय पीने को दिया। उसके बेहेश होने के बाद उन्हें जीप से फेंक दिया और मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर चिनचपाडा गांव में उसे वाहन से कुचल दिया। इसके बाद आरोपी फरार हो गये और वाहन को राज्य से बाहर ले जाकर बेच दिया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.