सामूहिक दुष्कर्म की शिकार हुई नाबालिग ने शर्म के मारे उठाया ये खौफनाक कदम, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

Samachar Jagat | Monday, 27 Aug 2018 04:28:58 PM
minor rape victim girl commits suicide in Bhiwadi

भिवानी। हरियाणा के भिवानी जिले में एक नाबालिग दुष्कर्म पीडि़ता द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। यहां दुष्कर्म का शिकार बनी नाबालिग इस दंश को नहीं झेल पाई और आखिरकार हारकर उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जिले में दस दिन पहले सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हुई एक नाबालिग लडक़ी ने कल देर रात को घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

थोड़ी सी संपत्ति पाने के लिए कलयुगी पुत्र ने पिता के साथ किया ऐसा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

पुलिस व पीडि़ता के परिजनों के अनुसार 17 अगस्त को तीन युवकों नाबालिग का अपहरण कर उसे गांव में ही अस्पताल के पीछे ले गए, जहां तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने घर पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी जिसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी थी। पुलिस ने पीडि़ता की चिकित्सकीय जांच भी करवाई, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई थी।

इलाज के लिए डॉक्टर के पास किशोरी को लेकर गए मां-बाप तो हुआ ये चौकाने वाला खुलासा

पीडि़ता ने खुदकुशी से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें उन्होंने दो आरोपियों प्रदीप, सुरेश के नाम दिए हैं तथा पुलिस पर कार्रवाई न करने और शर्म से आत्महत्या करने की बात लिखी है। परिजनों के अनुसार सोमवार सुबह उन्होंने पीडि़ता का शव फंदे से लटकता देखा। अस्पताल में परिजनों ने जमकर हंगामा किया और पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया।

भूमि विवाद को लेकर 80 साल के बुजुर्ग को रिश्तेदार ने ही दी ऐसी खौफनाक सजा

उनका आरोप है कि मामले की जांच कर रहे पुलिस उपायुक्त वीरेंद्र और महिला थाना प्रभारी नन्ही देवी ने लापरवाही बरती, जिस वजह से आरोपी फरार हैं। पुलिस उपायुक्त जगत सिंह मोर ने कहा कि मामले में जांच चल रही थी तथा एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था इसलिये ये कहना गलत है कि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.