महज चार साल की बच्ची के साथ नाबालिग लडक़े ने किया ऐसा घिनौना काम, घर पहुंची तो निजी अंगों से बह रहा था खून

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Nov 2018 08:47:50 PM
Minor raped by four-year-old girl in Delhi

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली को शर्मसार करने वाली एक और घटना सामने आई है। राजधानी में एक बार फिर एक मासूम बच्ची के एक दरिंदे की हवस का शिकार हुई है। आरोपी ने जिसे अपनी गंदी करतूत का शिकार बनाया है वह महज चार साल की मासूम बच्ची है। मामला उत्तर-पश्चिम दिल्ली का बताया जा रहा है। बच्ची के परिजनों को मामले की जानकारी तब लगी जब आरोपी के चंगुल से छुटकर बच्ची घर पहुंची और उसके निजी अंगों से उसकी मां को खून बहता दिखा। इसके बाद परिजनों ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है।

पिता के किसी और महिला के साथ अवैध संबंधों को बर्दाश्त नहीं कर पाया बेटा और

उधर मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने भी इसे गंभीरता से लिया और तुरंत जांच शुरू की। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी भी नाबालिग है। पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर-पश्चिमी दिल्ली में एक नाबालिग ने अपने घर में चार वर्षीय एक बच्ची का कथित तौर पर दुष्कर्म किया।

ड्यूटी से आई पत्नी के साथ सोते हुए उसके ही पति ने किया ऐसा, पढक़र चौंक जाएंगे आप

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने मंगलवार को बताया है कि घटना रविवार की दोपहर रोहिणी में हुई। पीडि़ता की मां अपने घर की तीसरी मंजिल पर थी। उसी बीच नौंवी में पढऩे वाला आरोपी बच्ची को दूसरी मंजिल पर स्थित अपने घर ले गया। वहां उसने बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया।

युवती को बहलाकर अपने साथ ले गए दो युवक और फिर किया ये घिनौना काम, अब उम्र गुजरेंगी यहां

बाद में बच्ची की मां ने देखा कि उसके निजी अंगों से खून बह रहा है। तब बच्ची ने मां को घटना के बारे में बताया। इसके बाद भयभीत नाबालिग वहां से भाग गया लेकिन सोमवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि नाबालिग आरोपी के खिलाफ पोक्सो और भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.