भिंड में शिक्षक ने स्कूल में किया मासूम बच्चियों से दुष्कर्म, निलंबित

Samachar Jagat | Thursday, 14 Mar 2019 01:41:57 PM
 misbehavior with innocent girls in school teachers in Bhind

भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड जिले में एक स्कूली शिक्षक के स्कूल के एक कमरे में दो नाबालिग बच्चियों से दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद कलेक्टर ने शिक्षक को निलंबित कर दिया है।

दबोह पुलिस सूत्रों ने बताया कि थाना क्षेत्र के मुरावली गांव के शासकीय प्राथमिक विद्यालय में पढने वाली सात और आठ साल की दो नाबालिग बच्चियों के साथ 9 मार्च को विद्यालय के शिक्षक भारत सिंह कौरव नेे स्कूल के ही एक कमरे में दुष्कर्म किया। साथ ही उन्हें 100-100 रुपए देने का लालच दिया। जब बच्चियों को पेट में तकलीफ हुई तो उन्होंने यह बात अपनी मां को बताई। परिजन के सामने यह बात आने पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस अब आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास कर रही है। हादसे के बाद दोनों बच्चियां इतनी भयभीत है कि स्कूल भी नहीं जा रहीं। दूसरी ओर कलेक्टर छोटे सिंह ने आरोपी शिक्षक को निलंबित कर उसका मुख्यालय लहार बीईओ कार्यालय कर दिया गया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.