मुरादाबाद में मुठभेड़ में घायल इनामी बदमाश गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 15 Dec 2018 04:27:48 PM
Murder Injured Injured Inmate Badmash Arrested

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के कुंदरकी क्षेत्र में शनिवार को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका साथी चमका देकर फरार हो गया।

पुलिस अधीेक्षक (ग्रामीण)उदयशंकर भसह यहां बताया कि कुंदरकी पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। सूचना मिलने पर पुलिस ने कुंदरकी डींगरपुर मार्ग की घेराबंदी कर ली गई। सुबह कुंदरकी-डूंगरपुर मार्ग मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों को पुलिस ने रोकने प्रयास किया लेकिन वे भागने लगे। इस बीच उन्होने पुलिस टीम पर फायभरग कर दी जिससे सिपाही शादाब गोली लगने से घायल हो गया। जवाबी फायभर में भी एक भी बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका साथी फरार हो गया।

उन्होने बताया कि पूछताछ में घायल बदमाश ने अपना नाम मतीन बताया। वह बिलारी के तेवरखास का निवासी है। पुलिस उसके फरार साथी की तलाश कर रही है। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में तथा सिपाही को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पकड़े गये बदमाश ने कुंदरकी में किसान के घर डकैती समेत कई वारदातों को अंजाम कबूल किया है। उसकी गिरफ्तारी के लिये पुलिस ने 25000 रूपये का इनाम घोषित कर रखा था। पुलिस को उसकी लंबे समय से तलाश थी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.