जमीनी रंजिश को लेकर मेडिकल स्टोर चलाने वाले व्यक्ति को कुछ लोगों ने दी ये खौफनाक सजा

Samachar Jagat | Monday, 08 Oct 2018 01:09:26 PM
murder of old man in Sant Kabirnagar

संतकबीरनगर। उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले में एक व्यक्ति की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर कुछ लोगों ने एक मेडिकल स्टोर चलाने वाले व्यक्ति को बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मामला जिले के महुली इलाके का बताया जा रहा है। उधर व्यक्ति की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पहुंची पुलिस ने व्यक्ति के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

पहले नाबालिग लडक़ी को बहला-फुसलाकर लेकर गए अपने साथ और फिर तीन युवकों ने उसके साथ किया ऐसा

बताया जा रहा है कि व्यक्ति की हत्या जमीनी रंजिश को लेकर की गई है। पुलिस ने कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के महुली इलाके में रविवार को जमीनी रंजिश के चलते मेडिकल स्टोर संचालक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

बाइक पर बैठाकर महिला को ले गए जंगली इलाके में और फिर तीन लोगों ने बारी-बारी किया उसके साथ ये गंदा काम

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार वारदात को लेकर पुलिस ने बताया है कि बनकटिया गांव निवासी विद्यासागर पांडेय (55) की उनके घर के पास ही गांव के ही कुछ लोगों ने लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। कोदवट चौराहे पर मेडिकल स्टोर चलाने वाले पांडेय का अपने पट्टीदारों से जमीनी विवाद चल रहा था। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया है कि  परिजनों के अनुसार तडक़े वह अपनी बाइक से घर से कोदवट जाने के लिए निकले थे कि तभी कुछ बदमाशों ने उन पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

फर्जी मिनी बैंक खोल कर लाखों की ठगी करने वाले दो अभियुक्त गिरफ्तार

अधमरा करने के बाद बदमाश विद्यासागर का पर्स और मोबाइल लेकर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और बेहोशी की हालत में उन्हें अस्पताल ले गए जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि अभी सभी आरोपी फरार है जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस तलाश कर रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.