छत से पड़ोस की छत पर कूदकर आया युवक और किशोरी को जबरन पकडक़र उसके साथ करने लगा ये घिनौना काम

Samachar Jagat | Monday, 08 Oct 2018 04:55:45 PM
Neighbors arrested for rape of minor girl in banda

बांदा। उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों में कमी नहीं आ रही है। यहां आए दिन कोई न कोई महिला या फिर बच्ची किसी सिरफिरे की दरिंदगी का शिकार बनती रहती है। इस तरह की बढ़ती घटनाओं को जहां पुलिस रोकने में नाकामयाब साबित हुई है तो वहीं इन घटनाओं ने पुलिस की कार्यशैली को भी कठघरे में खड़ा कर लिया है। ताजा मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में। यहां एक युवती को उसी के पड़ोस में रहने वाले युवक ने कथित रुप से अपनी हवस का शिकार बनाया है।

शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर विवेक विहार में महिला की हत्या की गई थी: पुलिस

आरोपी ने इस घटना को उस समय अंजाम दिया जब किशोरी अपने घर की छत पर बने शौचालय में गई थी। मामला जिले के अतर्रा कस्बे का बताया जा रहा है। इस संबंध में पीडि़ता के पिता ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि जब युवक इस घिनौनी वारदात को अंजाम दे रहा था उस दौरान किशोरी की चींख पुकार सुनकर उसके परिजन मौके पर पहुंच गए और आरोपी युवक को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी।

विधवा महिला को शादी का झांसा देकर दो सालों तक उसके जिस्म से खेलता रहा व्यक्ति

सूचना पर पहुंची पुलिस को पीडि़ता के परिजनों ने आरोपी को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी युवका को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला के अतर्रा कस्बे में अपने मकान की छत पर बने शौचालय में शौच के लिए गई एक नाबालिग लडक़ी के साथ कथित रूप से दुष्कर्म करने के आरोप में उसके पड़ोसी युवक को गिरफ्तार किया गया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने सोमवार को बताया है कि रविवार देर शाम 16 वर्षीय किशोरी अपने पक्के मकान की छत पर बने शौचालय में शौच के लिए गई थी।

आरोपी ने महज सात साल की बच्ची के साथ किया ऐसा, पढक़र खड़े हो जाएंगे आपके रौंगटे

उसी समय पड़ोसी युवक अपनी छत से उसकी छत पहुंच गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बीच पीडि़ता की चीख सुनकर उसके परिजन छत पर आए और आरोपी युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि पीडि़ता के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। किशोरी को मेडिकल जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है। पुलिस मामले की विस्तृत जांच में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.