जमीन के नाम पर नौ लाख की धोखाधड़ी

Samachar Jagat | Saturday, 17 Aug 2019 03:08:10 PM
Nine lakh fraud in the name of land

श्रीगंगानगर।  राजस्थान के श्रीगंगानगर में जमीन के नाम पर एक कबाड़ी के साथ नौ लाख रुपए से अधिक की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। 


पुलिस के अनुसार पुरानी आबादी में शक्तिनगर निवासी आशीष की रिपोर्ट के आधार पर इस बोर में डी ब्लॉक निवासी मनोज अग्रवाल और सरस्वती नगर निवासी इंद्रपाल बिश्नोई के खिलाफ जालसाजी और धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया गया है। 

कबाड़ का काम कर रहे आशीष भठेजा का कबाड़ स्टोर के लिए जगह खरीदने के लिए मनोज अग्रवाल नाम के व्यक्ति ने इंद्रपाल बिश्नोई से संपर्क कराया और चक 4-एम एल में इंद्रपाल की एक बीघा भूमि बताकर सौदा कराया। सौदे की एवज में छह लाख रूपये इंद्रपाल को दिलवा दिए। 

जमीन में आने जाने के रास्ते के लिए भी तीन लाख पच्चीस हजार रुपए और ले लिए। इसके बाद में पता चला कि यह जमीन इंद्रपाल की नहीं बल्कि किसी और की है। इसके बाद आशीष ने दोनों के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.