घर में सो रहे व्यक्ति का अज्ञात अपराधियों ने किया ये हाल, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

Samachar Jagat | Thursday, 06 Sep 2018 04:31:48 PM
one person murderd by sharp weapons in Jamui

जमुई। बिहार में पुलिस के डर से बेखौफ हुए बदमाश आए दिन किसी न किसी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। यहां आए दिन अपराधी हत्या, लूट और दुष्कर्म जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे है। रोज-रोज होती ऐसी घटनाओं के कारण यहां के आम लोग दहशत में है और अपराधी बेखौफ होकर घूम रहे हैं। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है बिहार के जमुई जिले में। जहां अज्ञात अपराधियों ने एक व्यक्ति को गला रेतकर बेरहमी से उसे मौत के घाट उतार दिया।

अज्ञात अपराधियों ने सरेराह युवक को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

व्यक्ति की बेरहमी से हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। मामला जमुई जिले के सिकंदरा थाना इलाके का बताया जा रहा है। मामले की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पंखा चलाने पर हुए विवाद में बड़े भाई ने छोटे को दी ऐसी खौफनाक सजा

मीडिया रिपोट्र्स से मिल रही जानकारी के अनुसार जिले के सिकंदरा थाना इलाके के तुलाडीह गांव में अपराधियों ने शुक्रवार तडक़े एक व्यक्ति की गला रेतकर हत्या कर दी। मीडिया रिपोट्र्स से मिल रही जानकारी के अनुसार वारदात को लेकर पुलिस ने बताया है कि तुलाडीह गांव निवासी अयोध्या चौधरी (55) गुरुवार रात को अपने घर में सो रहे थे। इसी दौरान तीन-चार की संख्या में अज्ञात अपराधी उनके कमरे में घुसे और उन पर हमला कर दिया। अपराधियों ने धारदार हथियार से पहले उनके सिर पर वार किया और उसके बाद गला रेतकर हत्या कर दी।

सिर्फ पांच माह की बच्ची के साथ ऐसा करते आरोपी को नहीं आई कोई दया, पढक़र कांप जाएंगे आप

मीडिया रिपोट्र्स से मिल रही जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि सूचना मिलते ही पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया है। रिपोट्र्स के अनुसार बताया जा रहा है कि अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.