मामूली से विवाद में पंचायत सचिव को दी ये खौफनाक सजा...

Samachar Jagat | Sunday, 29 Jul 2018 02:12:26 PM
Panchayat secretary shot dead in Sagar

सागर। मध्यप्रदेश में एक व्यक्ति की हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां एक पंचायत सचिव को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। मामला मध्यप्रदेश के सागर शहर के राहतगढ़ थाना इलाके का बताया जा रहा है। उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली।

किशोरी को बहलाकर अपने साथ लेकर साथ ले गए दो युवक और फिर...

पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार  सागर शहर में आपसी विवाद को लेकर चली गोली में एक पंचायत सचिव की मौत हो गई। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार घटना को लेकर पुलिस ने बताया है कि राहतगढ़ थाना इलाके के मुगरयाऊ तिराहे पर स्थित एक ढाबे में रात को किसी बात को लेकर कुछ लोगों में आपसी विवाद हो गया था।

पुलिस का मुखबीर होने की माओवादियों ने व्यक्ति को दी ऐसी सजा, पढक़र कांप जाएगी आपकी रूह

इस दौरान वहां हुई फायरिंग में नरयावली थाना इलाके के सेमरा निवासी अशोक लहरिया की मौत हो गई। इस घटना में दो अन्य लोगों विठ्ठल पटेल और कलू यादव भी फायरिंग में छर्रे लगने के कारण घायल हो गए है। रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि अशोक गंभीरिया हाट पंचायत में सचिव के पद पर पदस्थ था।

शाहरूख ने सड़क सुरक्षा के लिए अपने पोज का इस्तेमाल करन पर असम पुलिस की तारीफ की

जिसको पेट के नीचे गोली लगी और लगभग 30 छर्रे निकले हैं। पुलिस का कहना है कि पुरानी रंजिश के तहत घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

दलित युवती को सुनसान जगह ले जाकर दो युवकों ने उसके साथ किया ये घिनौना काम



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.