शराब के नशे में कलयुगी बेटे ने की मां-बाप की हत्या

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2017 06:10:05 PM
parents murder by son in Pune

पुणे। शहर के शनिवार पेठ इलाके में बुधवार को एक बेरोजगार व्यक्ति ने शराब के नशे में अपने माता-पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि मरने वालों की पहचान प्रकाश क्षीरसागर (60) तथा आशा क्षीरसागर (55) के रूप में की गई है। पुलिस ने बताया कि पराग क्षीरसागर ने अपने माता-पिता की हत्या करने के बाद आत्महत्या करने की मंशा से ब्लेड से अपना कलाई काट ली लेकिन वह बच गया।

युवक को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

पराग के जुडवां भाई, प्रतीक ने बताया कि पिताजी के साथ बुधवार को पराग की तीखी बहस हुई थी। प्रतीक उसी घर में अपनी पत्नी के साथ रहता है जहां पराग माता पिता के साथ रहता है। पुलिस ने बताया, पराग की पिता के साथ जब बहस हो रही थी तब प्रतीक और उसकी पत्नी अपने कमरे में ही थे।

तीन पाकिस्तानी समेत लश्कर ए तैयबा के आठ सदस्यों को आजीवन कारावास की सजा

कुछ देर बाद जब आवाजें आनी बंद हो गईं तो वह और उसकी पत्नी तकरीबन साढ़े नौ बजे कमरे में से निकले। प्रतीक ने देखा की खून से लथपथ प्रकाश अपने कमरे में हैं और एक अन्य कमरे में मां आशा भी मरी पडी हैं। प्रकाश की हत्या गला काट कर की गई थी जबकि आशा को गला घोंट कर मारा गया था।

पड़ोसी ने 13 वर्षीय बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

उन्होंने बताया कि कलाई काटने के बाद पराग सोफा पर लेटा हुआ था। पुलिस ने बताया कि प्रतीक की पत्नी ने बाहर जाकर घटना के बारे में पड़ोसियों को बताया इसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.