यहां न्यायिक मजिस्ट्रेट ने ही महिला पटवारी के साथ किया कुछ ऐसा कि न्याय व्यवस्था से उठ जाएंगा आपका विश्वास

Samachar Jagat | Thursday, 14 Jun 2018 05:55:23 PM
Patwari accused of sexually assaulting a judicial magistrate in Panna

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

पन्ना। कहते है जब किसी किसी को न्याय की जरूरत होती है तब वह या तो पुलिस के पास जाता है या फिर वह कोर्ट में शरण लेता है। लेकिन जब कोर्ट में ही बैठने वाला ऐसा व्यक्ति जिसकी न्याय व्यवस्था पर लोगों को भरोसा है वो ही कुछ ऐसा काम कर दे कि जिससे लोगों का न्याय व्यवस्था पर से ही मन उठ जाएं तो क्या होगा। ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है मध्यप्रदेश में। यहां एक महिला पटवारी के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है।

कॉलेज में शांति से काम कर रहा था कर्मचारी फिर हुआ कुछ ऐसा, अब कभी नहीं आ पाएंगा वहां

इस मामले का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि एक न्यायिक मजिस्ट्रेट के खिलाफ लगा है। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार बताया जा रहा है कि इस मामले में पीडि़त महिला पटवारी ने न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने भी विभिन्न धाराओं में मजिस्ट्रेट के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आम लेने गई 13 साल की किशोरी पर बिगड़ी युवक की नियत और फिर उसने कर दिया ये घिनौना काम

मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में एक महिला पटवारी ने न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी मनोज कुमार सोनी के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया है। इस संबंध में महिला ने थाने में मामला भी दर्ज कराया है। उधर महिला पटवारी की शिकायत के बाद  अजयगढ़ थाना पुलिस ने मजिस्ट्रेट के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया है।

गर्मी में भी उत्तर प्रदेश में आया ऐसा तूफान जिसने लीन ली 20 लोगों की जिंदगी

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि रीवा के मऊगंज में पदस्थ महिला पटवारी की शिकायत पर न्यायिक मजिस्ट्रेट मनोज कुमार सोनी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि अजयगढ़ में पदस्थ न्यायिक मजिस्ट्रेट पीडि़ता को शादी करने का झांसा देकर पिछले तीन सालों से उसका यौन शोषण कर रहा था। बताया जा रहा है कि आरोपित न्यायिक मजिस्ट्रेट की शादी 18 जून को किसी अन्य लडक़ी से होने जा रही थी, इसकी जानकारी होने पर पीडि़ता ने अजयगढ़ थाने में आकर लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मजिस्ट्रेट के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.