बिस्किट का खाली कवर उडक़र दूसरे के दरवाजे के आगे जाने पर गर्भवती महिला को दी खौफनाक सजा

Samachar Jagat | Friday, 14 Sep 2018 04:34:28 PM
Pregnant woman murder on minor issue in Ghazipur

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में एक महिला की हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां मामूली बात पर हुए विवाद में एक गर्भवती महिला को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। महिला का कसूर इतना सा था कि उसके यहां से बिस्किट का खाली कवर उडक़र दूसरे के दरवाजे पर चलाा गया था। मामला जंगीपुर इलाके का बताया जा रहा है।

आंखों के सामने अपनी प्रेमिका की अस्मत लूटते देखा तो प्रेमी ने उठाया ये खौफनाक कदम

उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस भी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंची और महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं पुलिस ने इस संबंध में एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के जंगीपुर इलाके के सहजतपुर ग्राम में बिस्किट के पैकेट का कवर दूसरे के दरवाजे पर जाने को लेकर हुई मामूली सी कहासुनी के बाद एक गर्भवती महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

गैस कर्मचारी के पास आए दो बाइक सवार युवक और कर दिया ये काम...

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि सहजतपुर की शिवकुमारी (30) पत्नी राजकुमार से बुधवार की शाम विस्किट के पैकेट का कवर पड़ोसी चंदा देवी के दरवाजे पर चला गया। जिस पर चंदादेवी से शिवकुमारी की बहस शुरू हो गई। मामूली सी बहस देखते ही देखते झगड़े में बदल गई और चंदा देवी ने गर्भवती महिला को पीट-पीकर मौत के घाट उतार दिया।

जंगल में इस हालत में मिले युवक और युवती, पुलिस भी देखकर चौंक गई

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर चंदा देवी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.