प्रधानाचार्य से छेड़छाड़ करने वाला रिटायर्ड लिपिक गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 23 May 2019 09:01:58 AM
Principal arrested for raping retired clerk

संतकबीरनगर। उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर के खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने एक विद्यालय की प्रधानाचार्य के साथ छेड़छाड़ के आरोप में एक सेवानिवृत्त लिपिक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि प्रह्लाद राय बनारसी लाल बालिका इण्टर कालेज की प्रधानाचार्या अरुंधती की तहरीर पर खलीलाबाद कोतवाली पुलिस ने कार्यालय में घुसकर मारपीट, जान-माल की धमकी, छेडख़ानी तथा अनुसूचित जाति/अनु.जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने अभियुक्त की गिरफ्तारी भी कर ली। 

पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि प्रधानाचार्या अरुंधती ने तहरीर देकर कहा है कि विद्यालय के रिटायर्ड लिपिक हनुमन्त कुमार गुप्ता अनधिकृत रूप से विद्यालय में आकर उनके ऊपर धौंस जमाते हैं और विद्यालय बंद होने के बाद कुछ लड़कियों के साथ विद्यालय परिसर में आते हैं। इसका विरोध करने पर अपमानजनक व्यवहार करते हैं। गत 16 मई को वह अपने कुछ साथियों के साथ उनके कक्ष में पहुंच गए और गाली गलौज करने के साथ ही उनके विरुद्ध जातिसूचक शब्द कहने लगे।

विरोध करने पर उन्हें कुर्सी से नीचे गिरा दिए और मारने पीटने लगे जिससे उनका वस्त्र नीचे गिर गया और उन्हें अपमानित होना पड़ा। एसपी ने बताया कि घटना की जांच कराई गई। जांच में घटना की पुष्टि होने पर आज मुकदमा दर्ज कराया गया और अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.