तीर्थ घुमाने के लिए किशोरी को ले गया अपने साथ और फिर कर दिया ये गंदा काम...

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jun 2018 10:24:44 PM
rape with teenager in jind at Haryana

जींद। हरियाणा में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक किशोरी को तीर्थ घुमाने का झासा देकर पहले तो उसका अपहरण किया और फिर उसे साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। मामला हरियाणा के जींद शहर का बताया जा रहा है। पुलिस ने अपहरण की गई किशोरी को आरोपी के चंगुल से छुड़ा लिया है और उसे गिरफ्तार भी कर लिया है। इस संबंध में पीडि़ता ने पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ, पोक्सो एक्ट, अपहरण सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कराया है।

महेन्द्र सिंह धोनी ने अपनी बेटी जीवा को लेकर कही दिल छू लेने वाली बात! पढक़र होगी आपको भी खुशी

मीडिया रिपोट्र्स से मिल रही जानकारी के अनुसार जींद में तीर्थ घुमाने के बहाने एक किशोरी का अपहरण कर बंधक बनाने के आरोपी को गिरफ्तार कर पीडि़ता को बरामद कर लिया गया। किशोरी ने आरोप लगाया कि आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि आरोपित के खिलाफ अपहरण के अलावा पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

उड़ान के दौरान यात्रियों को मोबाइल कनेक्टिविटी की सुविधा जल्द होगी शुरू, इस मंत्री ने दिए संकेत

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार सदर थाने के अंतर्गत आने वाले गांव के एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत में बताया कि उनकी पड़ोसी गांव शाहपुर निवासी मंदीप के साथ रिश्तेदारी है। वह गत 27 मई को मनदीप उसकी चार बेटियों को बालाजी तथा वैष्णो देवी तीर्थ यात्रा करवाने का झांसा देकर अपने साथ ले गया। यात्रा के दौरान आरोपी मनदीप की पत्नी भी साथ थी। गत दो जून को तीर्थ यात्रा पर गए लोग वापस लौट आए लेकिन उसकी 16 वर्षीय बेटी तथा मनदीप वापस नहीं लौटे।

भाजपा ने राहुल गांधी को लेकर कही ये बड़ी बात! पढक़र आप भी चौक जाएंगे

सदर थाना पुलिस ने किशोरी के पिता की शिकायत पर मनदीप के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया था और मामले की जांच शुरू की। इस दौरान पुलिस को आरोपी द्वारा पीडि़ता को बंधक बनाकर रखने की खबर मिली। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी के पास से किशोरी को दस्तबयान कर उसे परिजनों को सौंप दिया। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.