सुलतानपुर में प्रबंधक को गोली मारकर लुटेरे सवा 16 लाख लूटकर फरार

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Jun 2019 10:00:37 AM
robbery in sultanpur  shot to manager

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

सुलतानपुर। उत्तर प्रदेश में सुलतानपुर जिले के चांदा कस्बे में सोमवार को बेखौफ बदमाश एक माइक्रो फाइनेंस कंपनी के प्रंबधक को गोली मारकर 16 लाख 30 हजार रुपए लूटकर फरार हो गये। नवागत पुलिस अधीक्षक हिमांशु कुमार ने आज यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शुक्रवार, शनिवार एवं रविवार को क्षेत्र से संकलित धनराशि को प्रबंधक सुनील कुमार मौर्य और सहायक प्रबंधक मानवेन्द्र भसह लंभुआ स्थित शाखा में जमा करने के लिए जा रहे थे।

लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर चांदा इलाके में शेरपुर परशरामपुर के पास मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश आये और उनसे रुपयों का बैग छीनने का प्रयास किया। विरोध करने पर बदमाशों ने मौर्य को गोली मार दी और रुपयों का बैग लूटकर फरार हो गए। इस घटना में मानवेन्द्र को भी चोट लगी है।

उन्होंने बताया कि पुलिस की मदद से दोनों घायलों को सीएचसी चांदा मे भर्ती करा दिया गया। बाद में सुनील मौर्य को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस लुटेरों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.