पहले बाइक सवार बदमाश रूके महिला के पास और फिर...

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Aug 2018 03:38:45 PM
Ruthless murder of a woman in Indore

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक महिला की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां अज्ञात अपराधियों ने एक महिला को चाकू से गोदकर उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना  इंदौर शहर के बाणगंगा थाना इलाके की बताई जा रही है। उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शाम को बजार के लिए घर से निकली दो महिलाए खेतों में इस हालत में मिली

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार जिले के बाणगंगा थाना इलाके में मंगलवार को एक महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। महिला की इतनी बेरहमी से हत्या से इलाके के लोग दहशत में है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि बाणगंगा निवासी इंद्रा बाई (39) मंगलवार दोपहर घर से बाजार जाने के लिए बाहर निकली थी।

नाबलिग किशोरी को घर में अकेला देख पड़ोसी की बिगड़ी नियत और फिर...

रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि इस दौरान बाइक पर आए दो नकाबपोश बदमाशों ने महिला पर ताबड़-तोड़ चाकू से कई बार वार किए और वहां से फरार हो गए। उन्होंने बताया है कि महिला को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अब इस मुद्दे को लेकर साधा मोदी सरकार पर निशाना

उधर सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और वारदात की जानकरी ली। पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और जांच मेें जुट गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.